rohit-sharma-says-we-wanted-to-keep-right-left-combination-in-beginning-but-suryakumar yadav-came-in-and-said-no-he-wanted-to-go-in

Loading

मुंबई: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपने पुराने वाले फॉर्म में लौट गए है। उन्होंने शुक्रवार को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक लगाकर कई लोगों की बोलती बंद कर दी। वहीं, इस मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी खुद को सर्या की तारीफ करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने सूर्या को लेकर कहा कि,’उनके अंदर खूब आत्मविश्वास भरा हुआ है। हमारी योजना टूर्नामेंट के शुरुआत में थी कि अगर कोई बल्लेबाज आउट होता है तो लेफ्ट राइट कॉम्बिनेशन बना रहना चाहिए, लेकिन सूर्या को ये मंजूर नहीं था।’ 

मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बताया, “यह एक दिलचस्प खेल था, विशेष रूप से हमारे दृष्टिकोण से, दो अंक प्राप्त करके खुशी हुई। यह सुखद था, पहले बल्लेबाजी करो और फिर बाहर आओ और टोटल का बचाव करो। हम विकेट लेते रहे और इस प्रारूप में आपको वह करना होगा, हमारे गेंदबाजों ने पहले 15 ओवरों में शानदार गेंदबाजी की, लेकिन आखिरी के 5 ओवर अच्छे नहीं गुजरे।” 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आगे सूर्यकुमार यादव को लेकर कहा, “उसको आत्मविश्वास मिला है। टूर्नामेंट के शुरुआत में हम राइट-लेफ्ट कॉम्बिनेशन रखना चाहते थे, लेकिन स्काई आए और कहा नहीं, वह अंदर जाना चाहते हैं, फिर चाहे गेंदबाज कोई भी हो। इस तरह का आत्मविश्वास उसके पास है और यह दूसरों पर असर डालता है। वह हर खेल को नए सिरे से शुरू करना चाहता है और पिछले खेल को पीछे मुड़कर नहीं देखता। कभी-कभी आप आराम से बैठ सकते हैं और अपने किए पर गर्व महसूस कर सकते हैं, लेकिन उसके साथ ऐसा नहीं है।” 

मैच की बात करें तो, मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए। जिसके जवाब में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 191 रन ही बना सकी।