ipl 2022 Ruturaj Gaikwad bat will speak again today, know who has the upper hand in CSK vs RCB

    Loading

    – विनय कुमार

    विजय हजारे ट्रॉफी में (Vijay Hazare Trophy Tournament, 2022) महाराष्ट्र टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad Captain Maharashtra) के बल्ले ने बल्ले-बल्ले मचा रखा है। बुधवार, 30 नवंबर को खेले गए असम के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में उनकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 350 रन बनाए और असम को जीत के लिए 351 रनों का टारगेट दिया। इस ताज़ा मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने 6 छक्के और 18 चौकों की मदद से 168 रन बनाए। लेकिन, डबल सेंचुरी से चूक गए।

    लगातार दोहरा डबल शतक लगाने से चूक गए ऋतुराज गायकवाड़

    बुधवार, 30 नवंबर को खेले गए विजय हज़ारे ट्रॉफी के ताज़ा टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में (Assam vs Maharashtra Vijay Hazare Trophy Tournament, 2022)  में ऋतुराज गायकवाड़ के पास लगातार दूसरी डबल सेंचुरी लगाने का मौका था। लेकिन, वे चूक गए। अगर ऐसा हो जाता, तो वे लगातार 2 मैचों में 2 डबल सेंचुरी लगाने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी  बन जाते। लेकिन, उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाज़ी की और 126 गेंदों में 168 रनों की पारी खेली। गौरतलब है कि इससे पहले वाले मैच में, जो क्वार्टरफाइनल था, उन्होंने उत्तर प्रदेश के खिलाफ़ खतरनाक बल्लेबाज़ी की थी, एक ओवर में 7 छक्के ठोके थे।

    IPL 2023 में CSK के होंगे Match Winner

    विजय हज़ारे ट्रॉफी के ताज़ा टूर्नामेंट में ऋतुराज गायकवाड़ की विस्फोटक फॉर्म बताती है कि IPL 2023 में उनका बल्ला किस कदर बोलेगा। माना जबरा है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में ऋतुराज बतौर सलामी बल्लेबाज़ मैदान में उतारे जा सकते हैं। गौरतलब है कि ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हज़ारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy Tournament) में ऋतुराज ने अपने पिछले 9 पारियों में 7 सेंचुरी ठोकी हैं।