Ruturaj Gaikwad's brilliant sixes were a gift of great timing Anil Kumble

Loading

अहमदाबाद: भारत के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले (Anil Kumble) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सलामी बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के छक्के जड़ने की क्षमता से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने कहा कि यह इस बल्लेबाज की जबर्दस्त टाइमिंग की देन है। गायकवाड़ ने 50 गेंद में चार चौकों और नौ छक्कों की मदद से 92 रन बनाये हालांकि शुभमन गिल के 36 गेंद में 63 रन की मदद से गुजरात टाइटंस ने मैच जीता।

कुंबले (Anil Kumble) ने आईपीएल (IPL 2023) के आधिकारिक प्रसारकों द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ एक पारी में नौ छक्के लगाना अद्भुत है। उसके छक्के भी बेदाग थे। ऐसा नहीं है कि उसने बहुत जोर लगाने की कोशिश की। उसके छक्के जबर्दस्त टाइमिंग का नतीजा थे।” भारत के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने भी गायकवाड़ की तारीफ करते हुए कहा ,‘‘ ऐसा लग रहा था कि रूतुराज गायकवाड़ किसी और ही विकेट पर खेल रहे थे। उसकी तकनीक काबिले तारीफ है।”

पटेल ने यह भी कहा कि गिल के फॉर्म को देखकर लग रहा है कि वह इस सत्र में 600 रन बनायेगा। उन्होंने कहा ,‘‘ उसने अपनी ख्याति के अनुरूप बल्लेबाजी की और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के फॉर्म को आईपीएल में कायम रखा। लगता है कि वह इस बार 600 रन बनायेगा ।” (एजेंसी)