sachin-tendulkar-reaction-goes-viral-after-tim-david-hits-three-sixes-in-jason-holder-over-mi-vs-rr

Loading

मुंबई: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) में रविवार को मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच मुंबई इंडियंस ने जीतकर राजस्थान रॉयल को करारी मात दी। इस मैच के हीरो रहे मुंबई के टिम डेविड (Tim David)। टिम डेविड ने आखिरी ओवर में लगातार तीन छक्के जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। टिम डेविड की पारी को देखकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी काफी खुश हो गए। 

मुंबई के वानखड़े स्टेडियम पर खेले जा रहे इस मैच के दौरान कई अनदेखे नज़ारे देखने को मिले। मुंबई के टिम डेविड  (Tim David)एक तरफ राजस्थान के गेंदबाज जेसन होल्डर की गेंदों पर तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे। तो वहीं, दूसरी तरफ डेविड की बल्लेबाजी को देखकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ख़ुशी से झूम रहे थे। सचिन तेंदुलकर टिम डेविड की पारी को देख इतने खुश हो गए कि, मैच के बाद वह मैदान पर आए और उन्होंने इस धाकड़ बल्लेबाज को गले लगा लिया।  

राजस्थान के दिए 212 रनों का लक्ष्य हासिल करना मुंबई इंडियंस के लिए आसान नहीं था। मुंबई की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं रही थी। लेकिन, इस मैच का अंत इतना शानदार होगा ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं होगा। टिम डेविड ने सिर्फ 14 गेंदों में नाबाद 45 रन की शानदार पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया। 

टिम डेविड को मुंबई इंडियंस ने पिछले साल मेगा ऑक्शन में 8.25 करोड़ रुपये में साइन किया था। वहीं, इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने राजस्थान के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करते हुए सबको हैरान कर दिया। 

टिम डेविड के शॉट्स को देख सचिन तेंदुलकर के अलावा सूर्यकुमार यादव और जोफ्रा आर्चर जैसे साथी खिलाड़ी भी उत्साहित नजर आए। वहीं, मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी अपने इस धाकड़ खिलाड़ी की तारीफ करते हुए उनकी तुलना कायरन पोलार्ड से कर दी।