Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road Safety World Series 2022) के दूसरे सीजन में शानदार प्रदर्शन कर खिताब अपने नाम कर लिया है। इस मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka Legends) को 33 रनों से मात दी। इंडिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज नमन ओझा (Naman Ojha) ने अहम निभाई। अपनी पारी में नमन ने 71 गेंदों पर 15 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 108 रनों की नाबाद पारी खेली। ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    दरअसल, शतक जड़ने के बाद नमन ओझा ने शानदार तरीके से जश्न मनाया। नमन ने 19वें ओवर की पहली गेंद पर लॉन्ग ऑन और मिड विकेट के बीच छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया। शतक लगाने के बाद नमन ने भारतीय ड्रेसिंग रूम की तरफ झुककर अपने शतक का जश्न मनाया। जिसके बाद ड्रेसिंग रूम में मौजूद सचिन तेंदुलकर समेत हर खिलाड़ी उन्हें खड़े होकर अभिवादन करने लगे। वहीं सचिन तेंदुलकर ने उन्हें अंत तक खेलने की सलाह भी दी।

    सचिन तेंदुलकर का यह रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। नमन ओझा के शतक पर सचिन तेंदुलकर का ‘गोल्डन’ रिएक्शन लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी लाइक भी कर रहे हैं। सचिन ने जिस तरह नमन का हौसला बढ़ाया है, वह काबिल-ए-तारीफ है। 

    वहीं बात करें अब मुकाबले की तो, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के खिताबी मुकाबले में  इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 195 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था। जहां नमन ओझा ने शतकीय पारी खेली। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी लंकाई टीम 18.5 ओवर में 162 रन पर सिमट गई और इंडिया ने 33 रनों इस मुकाबले में जीत दर्ज कर ली।