Sanju Samson Helps NZ Ground Staff
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे (IND vs NZ 2nd ODI) मुकाबला हैमिल्टन में खेला गया, लेकिन बारिश की खलल की वजह से इस मैच को रद्द करना पड़ा। यह मैच शुरू ही, जहां भारत टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरा, लेकिन बारिश की वजह से इस मैच को 29 प्रति पारी ओवर कर दिया गया। लेकिन एक बार फिर बारिश आ गई, उस समय भारत की पारी का 12.5 ओवर हुआ था। जिसके बाद मुकाबला रद्द कर दिया गया। हालांकि, इस मैच में कुछ अजूबा भी देखने मिला, जहां संजू सैमसन (Sanju Samson) ग्राउंड स्टाफ की मदद करते हुए दिखाई दिए। 

    मैच की शुरुआत से पहले खिलाड़ी मैदान पर अभ्यास कर रहे थे। ऐसे में बारिश से परेशान ग्राउंड स्टाफ को कवर्स संभालने में काफी दिक्कत हो रही थी, क्योंकि उस समय तेज़ हवाएं चल रही थी। तभी संजू सैमसन ग्राउंड स्टाफ की मदद के लिए आगे आए और कवर्स संभाला। बता दें कि, इस मैच से संजू सैमसन को बाहर कर दिया गया था। 

    संजू सैमसन के इस वीडियो को आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट किया है। बता दें कि, संजू राजस्थान के कप्तान हैं। संजू की कप्तानी में ही टीम ने पिछले साल आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई थी, हालांकि, टीम जीत दर्ज करने में नाकाम रही। 

    वहीं, अगर संजू सैमसन की बात की जाए तो, वह एक बेहतरीन प्लेयर हैं। लेकिन उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया। हालांकि, पहले वनडे में वह टीम का हिस्सा थे और उन्होंने आखिरी ओवर्स में टीम के लिए महत्वपूर्ण राण भी बनाए थे। लेकिन, फिर भी उन्हें दूसरे वनडे से बाहर किया गया। जबकि पंत लगातार फ़ैल हो रहे हैं, फिर भी टीम का हिस्सा बनाया जा रहा है। ऐसे में संजू के फैंस काफी नाराज भी हैं।