sarfaraz-ahmed-singing-mubarak-ho-tumko-ye-shaadi-video-in-shan-masood-qawalli-night

    Loading

    नई दिल्ली: क्रिकेट की दुनिया में इन दिनों शादियों का सीजन (Wedding Season) चल रहा है। भारतीय क्रिकेटरों के साथ कई विदेशी खिलाड़ी भी नए साल में शादी के बंधन में बंध रहे है। भारत में केएल राहुल और अक्षर पटेल ने अपनी नयी जिंदगी की शुरुआत की। वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान में शान मसूद (Shan Masood) ने निकाह किया हैं। 

    21 जनवरी 2023 को शान मसूद का निकाह हुआ है। उनकी शादी का रिसेप्शन 27 जनवरी को कराची में दिया गया। इस रिसेप्शन में  पाकिस्तान क्रिकेट, मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग शामिल हुए थे। इस रिसेप्शन में पाकिस्तान सुपर लीग के खिलाड़ी भी शामिल हुए थे। इस दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने गाना गाया। वहीं, अब सरफराज अहमद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

    इस वीडियो में सरफराज अहमद ने शान मसूद को सामने बिठाकर बॉलीवुड गाना ‘सदा खुश रहो तुम दुआ है हमारी’ गाया है। इस दौरान पाकिस्तान के अन्य  खिलाड़ियों  तालियां बजाते हुए नज़र आ रहे है। 

    शान मसूद की शादी में कप्तान बाबर आजम के साथ टीम के अन्य खिलाड़ी भी पहुंचे थे। पाकिस्तान क्रिकेट में चर्चा हो रही है कि शान मसूद जल्द ही वनडे या टेस्ट टीम के कप्तान की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।