SCA batsman-got-angry-getting-run-out-at-non-striker-end-threw-bat-gloves-in-anger

Loading

नई दिल्ली: क्रिकेट (Cricket) के मैदान पर अक्सर कुछ ऐसे नज़ारे देखने को मिलते है, जिसे देख कोई भी हैरान रह जाएं। कई बार कोई खिलाड़ी आउट होने के बाद तिलमिला जाता है और गुस्से में कुछ ऐसी हरकत कर जाता है, जिसे देख सभी लोग दंग रह जाते है। अब ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया (Australia) के तस्मानिया में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में देखने को मिला है। जहां एक बल्लेबाज ने आउट होने के बाद कुछ ऐसा किया कि जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, क्लेरमॉन्ट और न्यू नॉरफ़ॉक के बीच सदर्न क्रिकेट एसोसिएशन टूर्नामेंट (SCA) के ग्रैंड फाइनल का मैच खेला गया   यह मैच काफी रोमांचक हो रहा था, तभी हैरी बूथ ने बल्लेबाजी कर रहे क्लेयरमोंट के बल्लेबाज जेरोड को आउट कर दिया।  बॉल डालने से पहले ही बल्लेबाजी कर रहे जारोड क्रीज से बाहर आ गए। इसका फायदा उठाते हुए हैरी बूथ ने मांकडिंग  करते हुए जेरोड का विकेट लिया।इसके बाद अंपायर ने भी बल्लेबाज को आउट घोषित कर दिया।

अंपायर के आउट करार देने के बाद बल्लेबाज काफी गुस्से में नजर आया। वहीं, मैदान से बाहर निकलते ही बल्लेबाज ने अपना हेलमेट और बल्ला फेंक दिया। इस नज़ारे का वीडियो सोशल मीडिया प्रे वायरल हो रहा है। इस दौरान क्लेरमॉन्ट के कुछ खिलाड़ी मैदान पर आकर अंपायर से बहस करने लगे। इस वजह से  मैच को कुछ समय के लिए रोक दिया गया था। इस मैच में क्लेयरमोंट की टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

इस मैच में न्यू नॉरफ़ॉक की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 263 रन बनाए। इस लक्ष्य का  पीछा करते हुए क्लेयरमोंट की टीम 214 रन ही बना सकी।इस मैच में रन आउट हुए जारोड अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। वह 43 रन पर बल्लेबाजी करते हुए नॉन स्ट्राइक पर आउट हुए।