Image Source: ICC
Image Source: ICC

    Loading

    चंडीगढ़: भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच टी-20 विश्वकप मैच (T20 World Cup 2021) के बाद पंजाब के संगरूर जिले में स्थित एक इंजीनियरिंग संस्थान (Engineering Institute) में कुछ कश्मीरी छात्रों (Kashmiri Students) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) एवं बिहार के कुछ छात्रों के बीच कथित तौर पर हाथापाई हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।  

    पुलिस ने बताया कि रविवार रात को मैच के बाद नारेबाजी की गई, जिसके पश्चात कुछ छात्रों के बीच हाथापाई हुई। कश्मीर के कुछ छात्र और उत्तर प्रदेश एवं बिहार के अन्य छात्र संगरूर स्थित भाई गुरदास इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में अपने-अपने कमरों में मैच देख रहे थे। मैच में भारत की हार के बाद छात्रों के बीच कहासुनी भी हुई।

    इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें एक कश्मीरी छात्र आरोप लगाता दिख रहा है कि उत्तर प्रदेश के कुछ छात्र उसके कमरे में घुस आए। वीडियो में छात्र कह रहा है, ‘‘हम यहां मैच देख रहे थे और उत्तर प्रदेश के कुछ छात्र हमारे कमरे में जबरन घुस आए। हम यहां पढ़ने आए हैं।” छात्र ने वीडियो में यह भी दिखाया कि उसके कमरे को क्या नुकसान हुआ है। पुलिस ने बताया कि वह मामले की जांच कर रही है। (एजेंसी)