Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    कराची: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS Test Series) के बीच इस समय तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। फ़िलहाल इस समय दोनों टीम अपना दूसरा टेस्ट मैच कराची (Karachi) के नैशनल स्टेडियम में खेल रही है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS 2nd Test) ने दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 81 रन बना लिए थे। 

    इस दौरान मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने 37 और उस्मान ख्वाजा ने 35 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे। लेकिन, फिर चौथे दिन का खेल शुरू हुआ और 44 रन बनाकर लाबुशेन क्लीन बोल़्ड हो गए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    मार्नस लाबुशेन को क्लीन बोल्ड शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने किया, लेकिन जिस तरह वह आउट हुए हैं उसे देख हर कोई दंग रह गया। दरअसल, शाहीन की गेंद पहले लाबुशेन के बल्ले से लगी और फिर सीधे स्टंप तोड़ते हुए निकल गई। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस वाकया का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 97 रनों बनाकर पारी घोषित कर दी। इस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 506 रनों का लक्ष्य रखा है। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 9 विकेट पर 556 रनों पर घोषित की थी,जिसके जवाब में पाकिस्तान पहली पारी में 148 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। 

    बता दें कि, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला मैच ड्रॉ रहा था। यह मैच रावलपिंडी में खेला गया था, जहां की फ्लैट पिच की वजह से गेंदबाजों को मदद नहीं मिल पाई थी। इसी वजह से पिच की जमकर आलोचना भी की गई थी। आईसीसी ने इसके चलते रावलपिंडी पिच को एक डिमेरिट अंक भी दिया है।