Liton Das

Loading

-विनय कुमार

26 अप्रैल को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB को पटखनी देकर KKR ने इस IPL 2023 के ताज़ा सीज़न में प्लेऑफ की दिशा में नई सांस ली। KKR ने इस सीजन अपनी तीसरी जीत हासिल की। इस सीजन में कुल खेले 8 मैचों में उसे 5 में हार का सामना करना पड़ा है। फिलहाल, पॉइंट्स टेबल में KKR की टीम 6 प्वाइंट्स और -0.027 के नेट रन रेट के साथ सातवें पायदान पर है। ताज़ा जीत ने ज़ाहिर है टीम में नया जोश भर दिया होगा, ताकि अगले मुकाबलों में भी और जीत हासिल कर सके। लेकिन, इस दरम्यान एक ख़बर ये भी है कि KKR की टीम का एक धुरंधर खिलाड़ी बीच सीज़न में ही खेल छोड़कर अपने मुल्क लौट गया है।

गौरतलब है कि इस सीजन में लगातार 4 मैच हारने के बाद 26 अप्रैल को KKR को आठवें मैच में जीत नसीब हुई। अब अगला मैच शनिवार को GT के खिलाफ है। GT के खिलाफ होने वाले मैच से पहले KKR को झटका लगा है। बांग्लादेश के धुरंधर विकेटकीपर-बल्लेबाज़ लिटन दास पारिवारिक निजी कारणों से अपने देश लौट गए हैं।

गौरतलब है कि लिटन दास को KKR ने इस सीजन के लिए 50 लाख रूपए में खरीदा था।

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders KKR Team IPL 2023)

नितीश राणा (Nitish Rana Captain), रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, लोकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, टिम साउदी, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, अनुकुल रॉय, रिंकू सिंह, नारायण जगदीसन, वैभव अरोरा, सुयश शर्मा , डेविड वाइज, कुलवंत खेजरोलिया, मनदीप सिंह, लिटन दास, जेसन रॉय।