shane-warne-thanks-virat-kohli-for-passionately-supporting-test-cricket

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) ने भी विराट कोहली के कप्तानी की जमकर तारीफ की है।

    Loading

    नई दिल्ली, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Indian Cricketer Virat Kohli) ने टेस्ट कप्तानी छोड़ दी है। उनके इस फैसले के बाद खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। भारतीय खिलाड़ियों के साथ ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) ने भी विराट कोहली के कप्तानी की जमकर तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने किंग कोहली को टेस्ट क्रिकेट का ‘पूरे जज्बे से समर्थन’ करने के लिए धन्यवाद किया। 

    हाल ही में शेन वार्न (Shane Warne) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘आपकी कप्तानी में आपकी टीम ने जो हासिल किया है उसके लिए आपको बधाई। इतने जज्बे के साथ टेस्ट क्रिकेट का समर्थन करने और इसे खेल का शीर्ष प्रारूप सुनिश्चित करने के लिए धन्यवाद”

    बता दें कि, कोहली (Virat Kohli) ने 7 साल तक भारतीय क्रिकेट टेस्ट टीम की कप्तानी की। हालांकि, शनिवार को उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।  वह भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान है। कोहली के नेतृत्व में भारत ने 68 में से 40 टेस्ट मैच अपने नाम किये है। अपने बेहतरीन नेतृत्व के वजह से वह विश्व क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान में से एक बने। 

    इससे पहले भी शेन वार्न (Shane Warne) टेस्ट क्रिकेट का समर्थन करने के लिए कोहली का शुक्रिया कर चुके है। पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए  पांच मैचों की सीरीज में भारत 2-1 की बढ़त ली थी। उस समय भी वार्न ने कोहली को वर्ल्ड क्रिकेट का सबसे बड़ा सितारा करार दिया था।