शोएब अख्तर ने की ऋषभ पंत की जमकर तारीफ, कहा- ‘फैंटा बहुत मारता है, बस थोड़ा ओवरवेट है’

    Loading

    नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे सीरीज (IND vs ENG ODI Series) के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी। इस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  ने धमाल मचा दिया था। इस मुकाबले में पंत ने ताबड़तोड़ 125 रनों की पारी खेली और इंडिया को जीत दिलाई। इस मुकाबले के बाद से ही पंत की हर कोई तारीफ कर रहा है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भी शामिल हैं। 

    ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि, ऋषभ पंत का नाम ऋषभ फैंटा होना चाहिए। शोएब बोले कि ये बहुत मारता है भाई, उनमें कॉन्फिडेंस काफी हैं। थोड़े से वो ओवरवेट हैं, उन्हें उसपर फोकस करना चाहिए। उनके पास काफी टैलेंट है, जिस तरह से उन्होंने चेज़ किया वह बेहतरीन है। 

     

    वह आगे बोलते हैं कि, पंत जब चाहे वह रनों की स्पीड को बढ़ा सकते हैं। शोएब बोले कि जिस तरह से ऋषभ ने अलग-अलग शॉट मारे हैं, वो कमाल है। अगर वह ऐसे ही परफॉर्म करते रहे, तो उनके पास मार्केट में छाने का पूरा मौका है। हिन्दुस्तान में एक बड़ी मार्केट है, वह ऐसे ही खेलते रहे तो बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं। 

    इसके अलावा शोएब अख्तर ने हार्दिक पंड्या की भी जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि, वह अब बैलेंस प्लेयर लग रहे हैं। आपको बता दें कि, इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में टीम इंडिया काफी दिक्कत में थी। तभी मैदान पर ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने धमाल मचाना शुरू कर दिया था।