shoaib-akhtars-big-prediction-about-virat-kohli-says-he-will-score-110-centuries

Loading

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। वह अक्सर किसी न किसी खिलाड़ी को लेकर बयान देते हैं। इस बार उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर भविष्यवाणी की हैं। हाल ही में विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए चौथे टेस्ट मैच में 186 रन की पारी खेली। इस शतकीय पारी के साथ ही विराट ने अपने इंटरनेशनल करियर में 75 शतक पूरे कर लिए हैं। 

विराट कोहली की शानदार पारी को देखने के बाद शोएब अख्तर ने बड़ी बात कही हैं। उन्होंने ANI से बात करते हुए कहा कि, जब कोहली अपना करियर समाप्त करेंगे तो उनके पास 110 शतक होंगे।

अख्तर ने आगे कहा, ‘विराट कोहली को फॉर्म में वापसी करनी थी इसलिए मेरे लिए यह कोई नई बात नहीं है। उन पर कप्तानी का दबाव था, आखिरकार अब वह मानसिक रूप से आजाद हैं। अब वह  फोकस के साथ खेल रहे हैं और आगे भी खेलते रहेंगे।  मुझे उन पर पूरा भरोसा है कि वह 110 शतक लगाएंगे और सचिन तेंदुलकर के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। अब उसके पास कप्तानी का भार नहीं है और वह एक विश्व क्रिकेट का किंग बनकर खेलता रहेगा।’

मालूम हो कि, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने 16 मार्च 2012 को अपने करियर का 100वां शतक जड़ा था। ऐसा करते ही वह सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। सचिन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 100 शतक लगाए हैं। वहीं, कोहली  इस समय 75 शतक लगाकर दूसरे नंबर पर हैं।