shreyas-iyer-unlikely-to-play-india-vs-australia-2nd-border-gavaskar-trophy-delhi-test-suryakumar-yadav-get-chance-

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 4 टेस्ट की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच नागपुर (Nagpur) में खेला गया। इस मैच में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने कंगारू खिलाड़ियों को जमकर धुनाई की। वहीं, पहला मैच जीतकर 4 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इस सीरीज का दूसरा मैच 17 फरवरी से दिल्ली में खेला जाएगा। दूसरे मैच से पहले भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट आया है। अय्यर का दिल्ली टेस्ट में खेलना मुश्किल दिख रहा है।

    श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट में भी खेलने का मौका नहीं मिला। अब वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। वहीं, अब उनकी चोट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अभी पूरी तरह फिट नहीं हुई है। इसलिए टीम मैनेजमेंट उन्हें सीधे टेस्ट मैच में उतारकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है। 

    न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, श्रेयस (Shreyas Iyer) फिलहाल बैंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपने रिहैब से गुजर रहे हैं। वहीं, उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के लिए बीसीसीआई के मापदंड के अनुसार, फिटनेस साबित करने के लिए एक घरेलू मैच खेलना होगा।

    श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को नागपुर टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला था। लेकिन, वह अपने डेब्यू मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं। वहीं, उम्मीद है कि, सूर्यकुमार को दूसरे मैच में खेलने का मौका मिल सकता है।