shubman-gill-and-sara-ali-khan-unfollowed-each-other-on-instagram-their-break-rumours-ahead-of-gt-vs-mi-qualifier-2-ipl-2023

Loading

नई दिल्ली: भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी और गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों सुखियों में हैं। आईपीएल (IPL 2023) के इस सीजन में शुभमन गिल ऑरेंज कैप की दौड़ में दूसरे नंबर पर है। ऑरेंज कैप (Orange Cap) की लिस्ट में फाफ डु प्लेसिस पहले नंबर पर है। गिल को उनसे आगे निकलने के लिए सिर्फ 9 रनों की जरूरत है।

वहीं, आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरा क्वालीफायर मैच खेला जाने वाला है। यह मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस (MI vs GT) के बीच खेला जाने वाला है। आज के मैच से पहले शुभमन गिल  (Shubman Gill) और सारा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम (Instagram) पर अनफॉलो कर दिया है।

इस साल दमदार फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल (Shubman Gill)  ने बॉलीवुड स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। इस खबर ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। शुभमन गिल को सारा अली खान के साथ दुबई में रोमांटिक डिनर पर स्पॉट किया गया। इसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ लिया था। सारा अली खान और शुभमन गिल दोनों ने अलग-अलग इंटरव्यू में अपने रिश्ते के संकेत दिए थे। हालांकि अब लगता है कि दोनों अलग हो चुके हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान और शुभमन गिल ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ एक पुराना वीडियो वायरल होना शुरू हो गया है, जिसमें शुभमन गिल अपनी डेटिंग की अफवाहों पर बात कर रहे हैं। शुभमन गिल पंजाबी चैट शो ‘दिल दियां गल्लां’ में नजर आए थे। शो में, क्रिकेटर से बॉलीवुड में अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस का नाम पूछा गया। उस वक्त शुभमन ने सारा अली खान का नाम लिया था।

फिर उनसे पूछा गया कि क्या वह ‘सारा’ को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया ‘हो सकता है’। होस्ट सोनम बाजवा ने तब उनसे सच बताने के लिए कहा और कहा, “सारा का सारा सच बोलो,” जिस पर शुभमन ने जवाब दिया, “सारा दा सारा सच बोल दिया। शायद हां, शायद नहीं।” पहले खबरें थीं कि शुभमन गिल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हो सका।