shubman-gill-said-if-you-ball-me-i-will-hit-six-on-it-to-his-childhood-friend-abhishek-sharma-before-gt-vs-srh-match-ipl-2023

Loading

अहमदाबाद: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने सोमवार को अपना आईपीएल का पहला शतक जड़ा। शुभमन गिल ने गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में यह कमाल किया है। इस मैच में शुभमन गिल ने शतक लगाकर कई लोगों का दिल जीता। लेकिन, इस दौरान उनके एक करीबी का दिल बुरी तरह टूटा।

शुभमन गिल ने सनराइजर्स हैदराबाद (GT vs SRH) के खिलाफ खेले गए मैच में अपने ही दोस्त अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) की जमकर धुनाई की। गिल ने शर्मा की गेंद पर छक्का लगाया। वहीं, इसके बाद उन्होंने खुद इस बारे में जिक्र भी किया। गिल ने कहा कि, ‘मैंने तो उससे पहले ही बोला था कि अगर वो मुझे बॉलिंग करेगा तो मैं उसे छक्का मारूंगा।’

यहाँ देखें वीडियो 

मैच के बाद गिल (Shubman Gill) ने कहा, ‘मैंने हैदराबाद के खिलाफ अपना आईपीएल डेब्यू किया और उनके खिलाफ अपना पहला शतक जमाया। इसलिए यह मेरे लिए खास है। उम्मीद है कि और भी बहुत कुछ करूंगा। मैं अपनी आखिरी पारी पर ज्यादा ध्यान नहीं देता। नए मैच में नई शुरुआत करता हूं। यही जरूरी है। अभिषेक शर्मा के खिलाफ छक्का मेरे लिए सबसे सुखद रहा। मैंने उससे कहा कि अगर तुम मुझे गेंदबाजी करोगे तो मैं तुम्हें छक्का मारूंगा।

मालूम हो कि, शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा घरेलू पंजाब रणजी टीम के लिए खेलते हैं। यह दोनों खिलाड़ी टी20 क्रिकेट में पंजाब के लिए ओपनिंग भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं यह दोनों खिलाड़ी पृथ्वी शॉ की कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य भी रहे। दोनों अच्छे दोस्त भी हैं। लेकिन, जब बात क्रिकेट की आती है तो दोनों ने अपने अपने टीम के लिए अपना बेस्ट प्रदर्शन दिखाने की कोशिश की। गिल ने शर्मा के 14 वें ओवर में छक्का जड़कर सबको हैरान कर दिया।