Who will become Sixer King in IPL 2023, let's know which of the 10 teams are strong contenders in this race this time

Loading

एमएस धोनी की टीम ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ (CSK) ने चेन्नई मेट्रो लिमिटेड के साथ एक ताज़ा कॉन्ट्रैक्ट किया है। इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत चेन्नई के एमएस चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium, Chennai) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के होने वाले मैचों में आने वाले दर्शकों को स्टेडियम तक की यात्रा फ़्री मिलेगी।

यानी CSK के चेन्नई में होने वाले मैचों के लिए आने वाले दर्शकों को स्टेडियम तक की आने जाने की यात्रा फ़्री रहेगी। QR/बारकोडेड मैच टिकट के रूप में फैंस का सफर फ्री होगा।

ख़बर के मुताबिक, चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड की तरफ से मैच वाले दिनों में अतिरिक्त तौर पर गवर्नमेंट एस्टेट मेट्रो स्टेशन से एमए चिदंबरम स्टेडियम तक फीडर बस सेवा भी दी जाएगी। इससे दर्शकों का समय भी बचेगा। मैच खत्म होने के बाद दर्शकों के लिए सुरक्षित वापसी की सुविधा के मद्देनजर मेट्रो रेल सेवाओं को डेढ़ घंटे और बदह्या जाएगा।

CSK के CEO कासी विश्वनाथन ने अपने स्टेटमेंट में कहा, “Channai Super Kings’ ने हमेशा भी अपने फैन्स की सुविधाओं को तवज्जो दी है। हमें IPL 2023 के लिए चेन्नई मेट्रो के साथ साझेदारी करने की खुशी है। ताकि, खेलप्रेमी बिना किसी परेशानी के यात्रा कर सकें।”

विनय कुमार