स्टीव स्मिथ ने की भारत कि तारीफ, कहा- विश्व कप में इंडिया के पास है अच्छे मैच विनर

    मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि भारत की शानदार टीम (Indian Cricket Team) के पास टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में कुछ अच्छे मैच विनर हैं और विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम खिताब की प्रबल दावेदार होगी। भारत ने अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट (Ind Vs Aus) से हरााया। 

    रोहित शर्मा (60), केएल राहुल (39) और सूर्यकुमार यादव (38) ने उपयोगी पारियां खेली। कोहली ने इस मैच में गेंदबाजी भी की क्योंकि भारत छठे गेंदबाजी विकल्प की तलाश में है। स्मिथ ने ‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ‘ से कहा,‘‘वह शानदार टीम है और उसके पास कुछ बेहतरीन मैच विनर हैं।” उन्होंने कहा,‘‘वे पिछले कुछ महीनों से इन हालात में खेल रहे हैं चूंकि आईपीएल इससे पहले ही खत्म हुआ है। उन्हें यहां की आदत पड़ चुकी है।”

    स्मिथ ने भी इस मैच में 48 गेंद में 57 रन बनाये और मार्च के बाद पहली बार अर्धशतक जमाया। उन्होंने कहा,‘‘फिर से क्रीज पर कुछ समय बिताना अच्छा लगा। तीन विकेट गिरने के बाद यह आसान नहीं होता।” उन्होंने कहा,‘‘मैने आईपीएल में ज्यादा मैच नहीं खेले लेकिन नेट पर काफी समय बिताया और हाालात के अनुकूल ढलने में उससे मदद मिली।” (एजेंसी)