IMRAN
File Pic

    नई दिल्ली: आईसीसी टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान (T20 World Cup 2021, PAK Vs AUS) को शिकस्त देकर उसका फाइनल में पहुंचने का सपना तोड़ दिया। यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा। पाकिस्तान टीम की हार के बाद हर तरफ से प्रतिक्रिया सामने आने लगी। इन सब के बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) ने भी एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि बाबर आजम और उनकी टीम कैसा महसूस कर रही होगी, वो जानते हैं और उन्हें अपने खेल पर गर्व करना चाहिए। 

    ज्ञात हो कि पाकिस्तान टीम की कंगारुओं के खिलाफ हार के बाद इमरान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे पता है कि इस समय आप कैसा महसूस कर रहे होंगे क्योंकि क्रिकेट के मैदान पर इस तरह की निराशा का सामना मैंने भी किया है। बावजूद इसके आपने जिस तरह से क्रिकेट खेला और अपनी जीत में विनम्रता का परिचय दिया उस पर आपको गर्व करना चाहिए। बधाई हो ऑस्ट्रेलिया टीम। 

    इमरान खान का ट्वीट-

    वहीं पाकिस्तान ने पीएम इमरान ने सेमीफाइनल मैच से पहले कहा था कि अगर टीम फाइनल में पहुंची तो वह यूएई मैच देखने जा सकते है। लेकिन हार के बाद यह सपना अधुरा रह गया। इसे लेकर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने तंज कसा है।

    रेहम खान का ट्वीट-

    ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान की हार के बाद इमरान खान की पूर्व पत्नी रहीं रहम खान ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री पर तंज कस दिया। उन्होंने कहा कि खान साहब आपको कहा था कि फाइनल देखने की जिद ना करें। रेहम ब्रिटिश-पकिस्तानी पत्रकार हैं। वे इमरान खान की पूर्व पत्नी हैं। दोनों साल 2014 से 2015 के बीच पति-पत्नी हुआ करते थे। हालांकि बाद में दोनों ने तलाक की घोषणा कर दी।