Shoaib Akhtar
File Photo

    नयी दिल्ली. जहाँ एक तरफ पाकिस्तान (Palistan) ने बीते मंगलवार न्यूजीलैंड (Newzealand) को 5 विकेट से हराया और इस हार के बाद अपना सेमीफाइनल का रास्ता भी अब काफी आसान कर लिया है। लेकिन अब पाकिस्तान (Pakistan) की इसी जीत के बाद पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम इंडिया पर एक तंज कसा है।

    जी हाँ अपने एक विडियो में अख्तर ने कहा कि, जनाब! इंडियन्स की जान फंसी हुई थी इस मैच को लेकर, और एक तरह से हमने उनका काम आसान कर दिया है। पाकिस्तान अब लगातार दो मैच जीतकर ग्रुप-2 में अपनी स्थिति बहुत मजबूत कर चूका है। वहीं दुसी तरफ भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही अब आगामी 31 अक्टूबर को आमने-सामने होंगे और एक तरह से यह मैच दोनों टीमों के लिए ही करो या मरो वाला साबित होगा।

    इस बात अख्तर ने अपने विडियो में कहा कि, ” ऐसा शायद पहली बार हुआ होगा कि, भारत अब पाकिस्तान की जीत की दुआ कर रहा था, और हमने उन्हें बचा लिया। वैसे भी अच्छे पड़ोसी ऐसा ही करते हैं। इसको याद रखना, हम चाहते हैं कि भारत फाइनल्स में पहुंचे और हम फाइनल में उनका सामना करने के लिए एक बार फिर तैयार हैं।”

    इतना ही नहीं अख्तर ने अपने इस वीडियो में न्यूजीलैंड के जमकर मजे लिए हैं। मजाक में अख्तर यह भी कह बैठे, ” मैं हर एक पाकिस्तानी और भारतीय से गुजारिश करता हूं कि वे न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड को ई-मेल भेजें, कि पाकिस्तान बिल्कुल सुरक्षित देश है, लेकिन खेलने के लिए ये सुरक्षित टीम बिल्कुल नहीं है।”