t20 world cup-shaheen-afridi-and-fakhar-zaman-will-join-the-national-squad-on-october-15-for-t20-world-cup

    Loading

    नयी दिल्ली: अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का आगाज होने वाला है। इस बड़े टूर्नामेंट से पहले पाकिस्तान (Pakistan) के लिए एक अच्छी खबर है। पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) और बल्लेबाज फखर जमां (Fakhar Zaman) चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं। दोनों जल्द ही अपनी टीम के साथ जुड़ने की तयारी कर रहे हैं। 

    मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहीन अफरीदी और फखर जमां 15 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में टी20 विश्व कप 2022 के लिए पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, एनएचपीसी के कोच उमर रशीद लंदन जाएंगे। वह शाहीन की गेंदबाजी में मदद करेंगे। उन्होंने इससे पहले मोहम्मद हसनैन की भी मदद की थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by DBTV Sports (@dbtvsports)

     

    बता दें कि, टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान अपना पहला मुकाबला भारत के खिलाफ खेलने वाला है। यह मैच रविवार को 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाने वाला है। चोट लगने के कारण शाहीन एशिया कप में खेल नहीं पाए थे। एशिया कप के फ़ाइनल मैच में पाकिस्तान को शाहीन की काफी कमी खली। उनकी गैरमौजूदगी में पाकिस्तान फाइनल में श्रीलंका से हार गई। 

    पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी , शान मसूद, उस्मान कादिर

    रिजर्व: फखर जमां , मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी