Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    नेपियर. न्यूजीलैंड और बांग्लादेश (NZ Vs BAN) के दूसरे टी-20 (T-20) में बारिश की वजह से गेम में बाधा आ गई थी। फिर भी न्यूजालैंड (New zealand) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.5 ओवर में 5 विकेट पर 173 रन बनाए। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज़ ग्लेन फिलिप्स ने तूफानी पारी खेली और 31 गेंद पर 58 रन बनाकर नाबाद रहे।वहीं न्यूजीलैंड ने इस मैच को बांग्लादेश को 28 रन से अपने कब्ज़े में ले लिया है।इसी मैच में न्यूजीलैंड के ओपर मार्टिन गप्टिल ( Martin Guptill) ने 18 गेंद पर 21 रन बनाकर आउट हुए।उनका विकेट गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन ने लिया, लेकिन कैच तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) के द्वारा फाइन लेग पर पकड़ा गया।यह कैच इतना शानदार था कि खुद गप्टिल भी हैरान रह गए और इसे देख हसने लगे।

    खेल के छठे ओवर में गप्टिल ने फाइनल लेग की तरफ एक बेहतरीन शॉट खेला, लेकिन वहां पहले से तस्कीन अहमद मौजूद थे।तस्कीन ने इस गेंद को एक हाथ से लपका। यह कैच बेहद ही अजीब था, इसे देख सब हैरान रह गए थे।साथ ही बल्लेबाज़ को खुद यकीन नहीं हुआ और वह इस कैच को देख हसने लगे।

    तस्कीन के शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है।सतह ही लोग इसे देख कई मज़ेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।लोग तस्कीन के कैच की बहुत तारीफ भी कर रहे हैं।गौरतलब है कि पहला टी-20 मैच न्यूजीलैंड ने 66 रन से जीता था।