टी20 विश्व कप में नए अंदाज़ में नज़र आएगी टीम इंडिया, नई जर्सी के साथ मैदान में उतरेंगे भारत के धुरंधर

    नई दिल्ली: 17 अक्टूबर से यूएई (UAE) और ओमान (Oman) में टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2021) शुरू होने वाला है। हर क्रिकेट फैन इस टूर्नामेंट (ICC Tournament) के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। अब इस वैश्विक टूर्नामेंट के लिए बस कुछ ही दिन बचे हैं। इस टूर्नामेंट में भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान (India vs Pakistan) के खिलाफ है। ऐसे में इसी दिन से भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का अभियान शुरू होगा। ऐसे में वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया की नई जर्सी का फोटो शेयर किया है। 

    सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर बीसीसीआई ने ट्वीट कर नई जर्सी में टीम इंडिया के धुरंधरों की तस्वीर साझा की है। ये जर्सी पहले की तरह ही MVL Sports द्वारा लॉन्च की गई है। इस ट्वीट को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा है- पेश है Billion Cheers Jersey! जर्सी का पैटर्न प्रशंसकों के अरबों चीयर्स से प्रेरित है।

    बता दें कि, भारतीय टीम शुरुआती 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का ख़िताब अपने नाम करने में कामयाब रही थी। उस समय एमएस धोनी भारतीय टीम के कप्तान थे। वहीं इस साल भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली होंगे। जो इस टूर्नामेंट के बाद कप्तानी छोड़ने वाले हैं, इसे में उनके फैंस चाहेंगे कि कोहली जाते हुए यह ख़िताब अपने नाम कर जाएं। 

    इस टूर्नामेंट में कोहली टी20 में बतौर कप्तान आखिरी बार उतरेंगे। वहीं भारत के मुकाबले भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेले जाएंगे और इसका साल के टी20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल अबु धाबी में 10 नवंबर को खेला जाएगा। वहीं 11 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल और 14 नवंबर को फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे।