एशेज जीतने का जश्न मना रही थी ऑस्ट्रेलियाई टीम, तभी पुलिस ने डाल दिया रंग में भंग- देखें Video

    Loading

    नई दिल्ली: एशेज सीरीज (Ashes Series 2022) जीतने के बाद से ऑस्ट्रेलिया टीम (AUS Team) के ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। ऑस्ट्रेलिया टीम ने अपने घर में इंग्लैंड को 4-0 से एशेज में मात देकर बड़ी जीत हासिल की है। होबार्ट में टेस्ट मैच जीतने के बाद से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम जश्न मना रही है। पहले तो ड्रेसिंग रूम में पैट कमिंस (Pat Cummins) और बाकी खिलाड़ियों ने जमकर सेलिब्रेट किया। साथ ही बीयर पार्टी (Beer Party) भी की, फिर बाद में सभी खिलाड़ी बाहर भी घूमने चले गए, लेकिन तभी उनके रंग में भंग पड़ गया और उन्हें अपनी पार्टी रोकनी पड़ी। 

    दरअसल, सोमवार सुबह नाथन लायन, एलेक्स कैरी समेत कुछ अन्य खिलाड़ी बीयर पार्टी कर रहे थे। उस समय सुबह के करीब 6।30 बज रहे थे और टीम की पार्टी चल रही थी, लेकिन तभी वहां पुलिस आ गई। पुलिस ने खिलाड़ियों से कहा कि काफी शोर हो रहा है और पुलिस वार्निंग देकर चली गई। जिसके बाद खिलाड़ियों ने पार्टी बंद कर दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    इस पार्टी की सबसे ज़्यादा खास बात ये थी कि इसमें न केवल ऑस्ट्रेलिया प्लेयर शामिल थे, बल्कि इंग्लैंड के भी कुछ खिलाड़ी इनके साथ मस्ती कर रहे थे। यहां सभी खिलाड़ी सीरीज़ खत्म होने के बाद साथ बैठकर बीयर पी रहे थे। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, जेम्स एंडरसन समेत अन्य कुछ प्लेयर्स यहां पर मौजूद थे।

    ऐसे में रिपोर्ट के अनुसार, होटल की बालकनी में सुबह 6 बजे तक म्यूजिक चल रहा था, इसी वजह से कुछ लोगों को इससे काफी परेशानी हो रही थी और इसी वजह से उन्होंने शिकायत कर दी। हालांकि, पुलिस वार्निंग देकर वहां से निकल गई और कोई एक्शन नहीं हुआ था।