क्रिकेट मैच के बीच गेंद लेकर भागा कुत्ता, लगा मैदान में दौड़ने, फिर जो हुआ खुद ही देखें वीडियो

    अक्सर देखा जाता है क्रिकेट मैच (Cricket Match) के बीच कुछ ऐसी हरकत हो जाती है, जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और यह एक यादगार पल भी बन जाता है। आयरलैंड (Ireland Women’s Cricket) में महिलाओं के घरेलू मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने मिला, जहां एक एक कुत्‍ता बीच मैदान आया और गेंद लेकर (Dog ran with the Cricket Ball) भागने लगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर तेज़ी से वायरल (Dog Viral Video) हो रहा है। 

    यह घटना उस समय की है जब ब्रेडी क्रिकेट क्‍लब में ब्रेडी और सीएसएनआई के बीच ऑल आयरलैंड का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा था। पारी का 9वां ओवर चल रहा था, बारिश के कारण पहले ही मुकाबला घटकर 12 ओवर का हो चुका था। एबी लेकी ने ऑफ साइड एरिया में स्‍क्‍वायर कट खेला और प्‍वाइंट पर खड़ी फील्‍डर ने दौड़ लगाकर गेंद पकड़ी व विकेटकीपर गेंद उठाकर विकेटकीपर की तरफ फेंकी।

    तभी एक कुत्ता तेजी से दौड़कर मैदान में आ गया है। उसके बाद रचेल हेपबर्न ने स्टंप पर गेंद मारने की कोशिश की, लेकिन निशाना चूक गया और कुत्‍ते ने गेंद लपक ली। गेंद लपकने के बाद कुत्ता मैदान पर तेज़ी से दौड़ने लगा। जिसके बाद कुछ समय के लिए खेल को रोका गया। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते के गले पर पट्टा बंधा हुआ था। जैसे वह मैदान पर आया उसके पीछे एक लड़का भी दौड़ते हुए मैदान में आया। नॉन स्ट्राइकर पर खड़ी महिला बल्लेबाज ने कुत्ते को अपने पास बुलाया और गेंद उनके मुंह से निकाली। लड़के ने बल्लेबाज की मदद की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। 

    इस ट्विटर पर आयरलैंड विमेंस क्रिकेट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वहीं इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। साथ ही लोग इस वीडियो को देख कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।