WTC Final 2023
PTI Photo

Loading

WTC Final AUS vs IND के बीच आज चौथे दिन का खेल तय समय पर आरंभ हुआ।  भारत लेकिन, आशंका जताई जा रही है कि आज चौथे दिन के खेल में बारिश खलल डाल सकती है। खेल खराब हो सकता है। 

लंदन से मौसम विभाग के मुताबिक, लंदन में दोपहर को झमाझम बारिश होने का अनुमान है। इससे मैच में बाधा आ सकती है। 7 जून से आरंभ हुए WTC Final AUS vs IND मुकाबले के लगातार 3 दिन मौसम सुहाना रहा। आसमान खुला रहा। और, मैदान में खिलाड़ियों के दिल खोलकर प्रदर्शन किया। लेकिन, इस ऐतिहासिक मैच के चौथे और पांचवें दिन ज़ोरदार बारिश होने की संभावना है। 

क्या बोलता है आज के मौसम का अनुमान

आशंका जताई जा रही है कि आज, शनिवार 10 जून को जबरदस्त बारिश हो सकती है। ऐसे में खेल खराब होने की पूरी आशंका है। बताया गया है कि आज बारिश होने की संभावना  70% है। बिजली भी कड़केगी। यदि ऐसा हुआ, तो मैच रोका जा सकता है। बारिश जोरदार होगी, तो तापमान भी गिरने की संभावना है। आज और कल के दरम्यान आकाश में बादल छाए रहेंगे।

गौरतलब है कि मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी के बाद दूसरी पारी में कल के मैच खत्म होने तक 298 रनों की बढ़त बना चुकी थी। और, आज शनिवार को खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 309 रनों की बढ़त बना ली थी और उसके 5 विकेट गिर चुके थे।

विनय कुमार