PBKS के कप्तान मयंक अग्रवाल के प्रदर्शन से निराश हुए Turbanator हरभजन सिंह, जानिए उन्होंने क्या कहा

    Loading

    -विनय कुमार

    शानदार युवा बल्लेबाज और IPL 2022 में पंजाब किंग्स (Punjab Kings PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal Captain PBKS) के लिए सीज़न निराशाजनक रहा। पंजाब किंग्स ने इस सीजन में उन्हें अपनी टीम की कप्तानी की कमान सौंपी थी।  बेखौफ बल्लेबाज़ी करने के लिए जाना जाने वाले मयंक अग्रवाल IPL 2022 के पूरे सीज़न में बड़े प्रेशर में दिखे। 

    इस सीजन में पहले तो उन्होंने सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर ख़ुद को आज़माया। लेकिन, जब रन बनाने में काफी संघर्ष देखते हुए उन्होंने उसके बाद खुद को मिडल ऑर्डर की बल्लेबाज़ी में डाल।दिया। लेकिन, मिडल ऑर्डर में भी उनके बल्ले का करिश्मा फुस्स नज़र आया।

    IPL 2022 में मयंक अग्रवाल के प्रदर्शन से उनके चाहने वालों में भी निराशा आई। भारतीय टीम के महान स्पिनर और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी उनके चाहने वालों में से एक हैं। उन्होंने एक स्पोर्ट्स न्यूज एजेंसी से अपनी खास बातचीत में कहा, “विश्वास नहीं होता इस सीजन (IPL 2022 IPL Season-15 में मयंक (Mayank Agrawal) के साथ क्या हुआ।

    वे काफी होनहार खिलाड़ी हैं, लेकिन लगता है वे कप्तानी (Mayank Agrawal Captain PBKS IPL 2022) की वजह से दबाव में थे। वह ओपनिंग करते-करते नंबर-4 (middle order batting) पर आ गए। मुझे लगता है, उन्हें खुलकर खेलने की आजादी दी जानी चाहिए थी। वह हमेशा रडार के नीचे रहे।” 

    IPL 2022 के सीज़न में पंजाब किंग्स (Punjab Kings PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) के प्रदर्शन की बात करें, तो उन्होंने इस सीज़न में कुल खेले 13 मैचों की 12 पारियों की बल्लेबाज़ी में 16.33 की औसत से सिर्फ 196 रन बनाए।