Universe Boss Chris Gayle's 3 consecutive blasts in LLC 2023, video went viral

Loading

LLC 2023 के ताज़ा सीज़न के दोहा में खेले गए लीजेंड्स लीग मास्टर्स (LLC Masters) के एक मैच में बीते सोमवार को क्रिस गेल ने लगातार 3 धमाके किए। 

वर्ल्ड जायंट्स बनाम एशिया लायंस (WG vs ASL LLC 2023 Doha) के बीच हुई इस भिड़ंत में एशिया लायंस ने वर्ल्ड जायंट्स को हरा दिया। मैच के दरम्यान क्रिकेट की दुनिया के पूर्व नामचीन खिलाड़ियों ने अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से समां बांध दिया। Universe Boss इस क्रिस गेल (Chris Gyale) ने दिलशान की गेंदबाज़ी में 1 ओवर में लगातार 3 गेंदों में 3 छक्के लगाए। उनका विस्फोटक अंदाज वीडियो में कैद होकर वायरल हो गया। उन्होंने इस मैच में टीम के लिए 16 गेंदों में 23 रन जोड़े।

LLC Masters 2023 में खेले गए इस 10 ओवर के मैच में एशिया लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 99 रन बनाए और विरोधी टीम को जीत के लिए 100 रनों का टारगेट दिया। एशिया लायंस की तरफ से  मिस्बाह उल हक़ ने 19 गेंदों में 44 और दिलशान के 24 गेंदों में 32 रन बनाए।  

एशिया लायंस की तरफ से 10 ओवर में 100 रन बनाने के टारगेट को चेज़ करने मैदान में उतरी वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने मैच के तीसरे ओवर में तिलकरत्ने दिलशान (Dilshan Thilakratne) की गेंदबाज़ी में ओवर की लगातार 3 गेंदों में लगातार 3 छक्के ठोक दिए।

गेल के बल्ले से पहला छक्का मिड विकेट स्टैंड में पहुंचा। दूसरा छक्का उन्होंने लॉन्ग-ऑन स्टैंड में लगाया। और, दिलशान तिलकरत्ने के ओवर की तीसरी डिलीवरी ठोका उनका छक्का लॉन्ग-ऑन स्टैंड्स में जाकर गिरा।

लेकिन, वर्ल्ड जायंट्स की टीम 10 ओवर में 5 विकेट पर 64 रन ही बना सकी और एशिया लायंस की टीम ने 35 रनों से जीत हासिल कर ली।

-विनय कुमार