virat-kohli-can-not-play-that-shot-again-pakistan-pacer-haris-rauf-gives-challenge-to-star-indian-batter

    Loading

    नयी दिल्ली: साल 2023 भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इस साल वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) और एशिया कप (Asia Cup 2023) खेला जाने वाला है। पिछला टी20 वर्ल्ड कप भारत जीत नहीं पाया। लेकिन, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी अच्छे प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया था। 

    भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली ने 53 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाए थे। इस दौरान विराट (Virat Kohli) ने पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) की गेंद पर शानदार शॉट लगाया था। वहीं, अब हारिस रऊफ ने विराट कोहली को चुनौती दी है। 

    टी20 वर्ल्ड कप में हारिस रऊफ की गेंद पर कोहली द्वारा लगाए गए सिक्स को आईसीसी ने उसे सर्वश्रेष्ठ टी20 शॉट करार दिया। कोहली का शॉट ना तो क्रिकेट फैंस भूल पाए हैं और ना ही हारिस रऊफ उससे उबर पाए हैं। वहीं, अब हारिस ने कोहली को चुनौती दे डाली है। उन्होंने कहा कि, कोहली दोबारा वैसा शॉट नहीं खेल सकते। 

    हारिस ने पाकिस्तान के लोकप्रिय शो ‘हसना मना है’ में कहा, ”जब छक्का पड़ा था तो दुख हुआ। मैंने कुछ नहीं कहा लेकिन शॉट की वजह से मुझे व्यक्तिगत रूप से दुख पहुंचा। मुझे लगा कि कुछ गलत हुआ है। हालांकि, जो कोई भी क्रिकेट समझता है, उसे मालूम है कि कोहली किस स्तर के खिलाड़ी हैं। उन्होंने भले ही यह शॉट खेला हो लेकिन अब मुझे नहीं लगता कि वह दोबारा ऐसा कर सकते हैं। ऐसे शॉट बहुत दुर्लभ हैं। आप उन्हें बार-बार नहीं खेल सकते। कोहली की टाइमिंग परफेक्ट थी और सिक्स चला गया।”