virat-kohli-century-in-india-vs-leicestershire-warm-up-match-updates-kohli-batting-at-7th-number

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम (Team India) इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले भारत और लीसेस्टरशायर के बीच प्रैक्टिस मैच शुरू है। इस प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सेंचुरी बनाकर फैंस को एक उम्मीद दी है। पिछले कई  दिनों से विराट कुछ अच्छे फॉर्म में नज़र नहीं आ रहे है। ऐसे में उनकी सेंचुरी लगाना फैंस के लिए काफी खास है।

     

    विराट कोहली  (Virat Kohli) ने प्रैक्टिस मैच की दोनों पारियों में मिलाकर कुल 100 रन बनाए हैं। इस तरह उन्होंने मैच में शतक लगाया है। यह अच्छी फॉर्म में आने का संकेत है। कोहली ने दूसरी पारी में फिफ्टी लगाई थी। विराट ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेली गयी पहली पारी में सिर्फ 33 रन बनाए थे।

    वहीं, इस मैच की दूसरी पारी में 7वें नंबर पर बैटिंग करने आए विराट ने 98 गेंदों का सामना करते हुए 67 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और 5 चौके भी जमाए। इस तरह विराट ने दोनों पारियों में कुल मिलाकर 100 रन (33+67) बनाए।

    प्रैक्टिस मैच की पहली पारी में विराट (Virat Kohli) को रोमन वॉकर ने क्लीन बोल्ड किया था। जबकि दूसरी पारी में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली साल 2019 बाद से एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं। उन्होंने नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में शतक लगाया था। इसके अलावा IPL 2022 सीजन भी कोहली के लिए अच्छा नहीं रहा था।