इंतज़ार हुआ खत्म: कुछ इस तरह दिखती है विराट कोहली की बेटी, मां अनुष्का शर्मा के साथ आईं नज़र

    Loading

    नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी बेटी वामिका कोहली (Vamika Kohli Photo Viral) को देखने के लिए आज भी लोग बेताब हैं। ऐसे में वामिका की एक झलक देखने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। भारत और साउथ अफ्रीका (Ind vs SA 3rd ODI) के बीच तीसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। ऐसे में टीम इंडिया की गेंदबाजी के दौरान टीवी स्क्रीन पर विराट कोहली की बेटी वामिका को देखने मिला। 

    विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा स्टैंड्स में अपनी बेटी वामिका के साथ खड़ी थीं। उस समय कैमरा उनकी ओर गया, जहां वामिका को स्पॉट किया गया। उस दौरान वामिका अपनी मां अनुष्का की गोद में थीं। वामिका कोहली ने पिंक ड्रेस पहनी हुई थीं, जिसमें वह बेहद ही क्यूट दिखाई दे रही थीं। बता दें कि ये पहली बार है, जब विराट कोहली की बेटी वामिका की झलक देखने मिली है।

    सोशल मीडिया पर वामिका कोहली की ये तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है। ज्ञात हो कि, अब तक वामिका की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई थी। ऐसे में मैच के दौरान जब उनकी तस्वीर वायरल हुई तो लोग अब इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। लोग वामिका की तस्वीर देख कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। हालांकि, वामिका की क्यूटनेस देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 

    बता दें कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ओर से शुरुआत से ही अपील की गई थी कि वह अपनी बेटी को अभी सोशल मीडिया की दुनिया से दूर रखना चाहते हैं। इसी वजह से इस कपल ने अभी तक अपनी बेटी की तस्वीर साझा नहीं की थी। कपल ने कहा था कि वह अपनी बेटी को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखेंगे जब तक वह इन बातों को समझना शुरू नहीं कर देती है। वहीं हाल ही में वामिका कोहली 11 जनवरी को 1 साल की हुईं हैं। इस दौरान विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे थे।