Virat Kohli did his best against us Brian Lara

Loading

हैदराबाद: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मुख्य कोच ब्रायन लारा (Brian Lara) ने स्वीकार किया कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनकी टीम के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया लेकिन उन्होंने कहा कि यह बता पाना मुश्किल है कि उनकी टीम घरेलू मैदान पर सात में से छह मैच क्यों हारी जिससे कि उसकी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना भी समाप्त हो गई।

टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने हेनरिक क्लासेन के शानदार शतक की मदद से पांच विकेट पर 186 रन का अच्छा स्कोर बनाया। लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान कोहली की 63 गेंदों पर 100 रन की पारी और कप्तान फाफ डुप्लेसी (71) के साथ उनकी पहले विकेट के लिए 172 रन की साझेदारी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आठ विकेट से जीत दर्ज करके क्लासेन के प्रयासों पर पानी फेर दिया।

लारा (Brian Lara) ने टीम की 13 मैचों में नौवीं हार के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘ हमारे खिलाड़ियों ने बेहतरीन क्रिकेट खेली लेकिन विराट कोहली ने हमारे खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। फाफ इस पूरे सत्र में आरसीबी की तरफ से बेहतरीन भूमिका निभा रहा है। उसके पास अभी ऑरेंज कैप है। इस तरह से हमारा मुकाबला दो विश्वस्तरीय खिलाड़ियों से था और कुल मिलाकर मेरा मानना है कि हमारे खिलाड़ियों में अच्छा प्रयास किया।”

वेस्टइंडीज के इस दिग्गज बल्लेबाज के लिए हालांकि यह बता पाना मुश्किल था कि टीम छह घरेलू मैचों में कैसे हार गई। लारा ने कहा,‘‘ यहां बैठकर यह बता पाना मुश्किल है लेकिन हमने लगातार बेहतर प्रदर्शन किया। हालांकि हमें ऐसी उम्मीद नहीं थी कि हम घरेलू मैदान पर सात में से एक मैच ही जीत पाएंगे लेकिन ऐसा हुआ।” (एजेंसी)