virat-kohli-reaction-goes-viral-after-dismissal-vs-australia-in-wtc-2023-final-mitchel-starc-bowling-wtc

Loading

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2023) का मैच खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी खत्म हो गई है। वहीं, भारत को बल्लेबाजी करने का मौका मिल गया। लेकिन, भारत की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन बनाए। वहीं, भारत दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 151 रन पर पांच विकेट गंवा चुका है। भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज पहली पारी में काफी सस्ते में आउट हो गए। 

भारत की तरफ से एक भी बल्लेबाज 50 का आकड़ा पार नहीं कर पाया। कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली कोई भी बल्लेबाज नहीं चल पाया। इसीबीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) के आउट होने के बाद का रिएक्शन वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह खुद से काफी निराश नज़र आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

भारत की पहली पारी के 19वें ओवर में मिचेल स्टार्क ने एक तिरछी डिलीवरी की। विराट कोहली ने जैसे ही यह शॉट खेलने की कोशिश की। गेंद बल्ले से लगकर दूसरी स्लिप पर जा पहुंचा, जहां स्टीव स्मिथ ने एक ओवरहेड कैच लिया और विराट को पवेलियन लौटना पड़ा। रन मशीन के नाम मशहूर खिलाड़ी का विकेट लेने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम जश्न मना रही थी। तो, दूसरी तरफ विराट कोहली निराश होकर पवेलियन की तरफ लौट रहे थे। 

मैच की बात करें तो, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने पांच विकेट पर 151 रन बनाए। भारत अब भी ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के स्कोर से 318 रन से पीछे है। भारत को फॉलोऑन से बचने के लिए अब भी 119 रन की जरूरत है।