ind vs ban virat-kohli-gifts-a-bat-to-liton-das-after-ind-vs-ban-match-in-t20-wc-bcb-cricket-operations-chairman-jalal-yunus-confirmed
File Photo

    Loading

    -विनय कुमार

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जारी 3 मैचों की T20I Series (IND vs SA T20I Series, 2022) के तीसरे और अंतिम मैच में भारत के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) शायद नहीं खेल पाएंगे।

    गौरतलब है कि बीते रविवार, 2 अक्टूबर को रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए सीरीज के दूसरे मैच में साऊथ  अफ्रीका को 16 रनों से हरा दिया था। इस मैच में विराट कोहली ने धमाकेदार बल्लेबाज़ी करते हुए 28 गेंदों में 49 रनों की पारी (not out)  खेली थी। सूत्र बता रहे हैं कि विराट कोहली को 16 अक्टूबर से आरंभ होने जा रहे ICC T20 World Cup 2022 से पहले तरोताजा रखने के लिए भारतीय टीम का प्रबंधन उन्हें रेस्ट देना चाहता है।

    इस ताज़ा सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 4 अक्टूबर, यानी कल मंगलवार को खेला जाएगा । सूत्रों के मुताबिक, विराट कोहली को इस मैच के लिए आराम दिया गया है। यह मुकाबला कल इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

    गौरतलब है कि, Asia Cup -2022 के बाद खेले गए करें करीब सभी T20 मैचों में विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया मैनेजमेंट चाहता है कि विराट कोहली बैक टू बैक लगातार खेलते हुए मानसिक और शारीरिक पर न थकें, बल्कि, तरोताजा रहें। यही वजह है कि ICC T20 World Cup, 2022 से पहले उन्हें आराम दिया जा रहा है।