Virender Sehwag Gujarat and Gautam Gambhir became the captain of India Capitals, LLC will be batting in Maidan-e-Jung, know the full details of the tournament

    Loading

    -विनय कुमार

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाजों की जोड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) Legends League Cricket Season-2 में अपनी अपनी टीम की कप्तानी करेंगे। सहवाग गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) और गंभीर इंडिया कैपिटल्स (Gautam Gambhir) की कमान संभालेंगे। 

    गौरतलब है कि, गुजरात जायंट्स का मालिक अडानी ग्रुप है और इंडिया कैपिटल्स का मालिक GMR Sports Line है। गुजरात जायंट्स के कप्तान बनाए जाने पर वीरेंद  सहवाग ने कहा, ‘मैं फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापस आने को लेकर उत्साहित हूं। टीम के मालिक के तौर पर अडानी ग्रुप और गुजरात जायंट्स जैसे प्रफेशनल आर्गेनाइजेशन का होना इस क्रिकेट पारी को एक बार फिर से शुरू करने का एक सही तरीका है। मैंने निजी तौर पर हमेशा निडर क्रिकेट खेलने में विश्वास किया है। और, मैं यहां भी उसी अंदाज़ में खेलूंगा।”

    इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) के कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा, “मेरा हमेशा से मानना रहा है कि क्रिकेट एक ‘टीम गेम’ है और एक कप्तान उतना ही अच्छा होता है जितनी अच्छी टीम होती है। India Capitals का नेतृत्व करते हुए मैं ऐसी टीम बनाने पर जोर दूंगा, जो उत्साह से भरी हो।”

    गौरतलब है कि, Legends League Cricket Season-2 पहली बार भारत में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के मैच भारत के 6 अलग-अलग शहरों में खेले जाएंगे। LLC Season-2 आज से ठीक दो हफ्ते बाद 16 सितंबर को आरंभ होगा। पहला मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स क्रिक्रेट स्टेडियम (Eden Gardens Cricket Stadium, Kolkata) में खेला जाएगा। उसके बाद लखनऊ, दिल्ली, कटक और जोधपुर में भी मैच खेले जाएंगे। आपको याद दिला दें कि इस टूर्नामेंट के Play-off और Final Match LLC SEASON-2, 2022 का वेन्यू अभी फाइनल नहीं किया गया है।