wasim-akram-took-aim-at-ramiz-raja-saying-he-had-only-come-for-six-days

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम (Wasim Akram) अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहते है। हाल  ही में उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं लगता कि यह पद सिर्फ पूर्व क्रिकेटरों के लिए है।

    इसी दौरान उन्होंने रमीज पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 6 दिन के लिए आया था और अब अपने स्थान पर लौट आया है। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मौजूदा अध्यक्ष नजम सेठी की तारीफ की है।

    वसीम अकरम (Wasim Akram) ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा, ‘देखिए, मैं इस पर चर्चा नहीं करना चाहता। वह 6 दिन के लिए आया था, अब वह अपने स्थान पर लौट आया है।”

    नजम सेठी के बारे में उन्होंने कहा, ‘नजम सेठी के पास अनुभव है और सिर्फ क्रिकेटर ही पीसीबी का चीफ बन सकता है, ऐसा नहीं है। आपको एक अच्छा प्रशासक बनने की आवश्यकता है। साथ ही आपको अन्य सर्किलों के साथ एक अच्छी प्रतिष्ठा बनाने की आवश्यकता है। इसमें नजम सेठी साहब बेस्ट हैं। लोग मेरी बात से असहमत होंगे। ये मेरा विचार हे।”

    पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष पद से निकलने के बाद रमीज राजा ने कहा था कि, अगर मैं होता तो वसीम अकरम समेत किसी भी क्रिकेटर को जस्टिस कय्यूम की मैच फिक्सिंग रिपोर्ट में नाम आने पर बैन किया होता। पिछले साल दिसंबर में पाकिस्तान इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज 3-0 से हार गया था। इसके बाद रमीज राजा को पीसीबी चेयरमैन के पद से हटा दिया गया था।