watch-video-of-dhoni-shows-incredible-athleticism-to-run-out-rajapaksa-in-ipl-2022

यह मैच पंजाब किंग्स ने 54 रनों से जीत लिया है।

    Loading

    मुंबई: बीते रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (Chennai Super Kings vs Punjab Kings) के बीच मैच खेला गया। यह मैच पंजाब किंग्स ने 54 रनों से जीत लिया है। इस मैच में कई हैरतअंगेज नज़ारे देखने मिले। एक तरफ पंजाब के लियाम लिविंगस्टोन के हरफनमौला प्रदर्शन की हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं, दूसरी तरफ चेन्नई के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने भी एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है। 

    इस मैच के दौरान धोनी (MS Dhoni) ने अपनी फिटनेस दिखाई है। वह एक बार फिर अपने पुराने स्टाइल में नज़र आए। पंजाब के खिलाफ मैच में धोनी ने ऐसी फुर्ती दिखाई जिसे देख हर कोई दंग रह गया। दरअसल, पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की पारी के दूसरे ओवर में जॉर्डन की बॉल पर पंजाब के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने शॉर्ट लॉग ऑन पर शॉट खेलकर तेजी से रन लेना चाहा। लेकिन, नॉन स्ट्राइक पर खड़े शिखर धवन के साथ रन लेने को लेकर गलतफहमी हुई। जिसके कारण राजपक्षे को वापस अपने क्रीज की तरफ भागना पड़ा। 

    राजपक्षे को अपने क्रीज पर वापस जाते देख गेंदबाज ने तेजी दिखाई और जल्दी से गेंद पकड़कर स्ट्राइक स्टंप की ओर थ्रो मारा। लेकिन, उनका थ्रो नहीं लगा। ऐसे में धोनी ने भागकर बॉल को पकड़ा और हवा में उड़ते हुए स्टंप पर गेंद मार दी। जिससे भानुका रन आउट हो गए।40 की उम्र में भी एमएस धोनी को  ‘सुपरमैन’ की तरह छलांग लगाते हुए देख सभी लोग हैरान रह गए। वहीं, श्रीलंकाई खिलाड़ी भी धोनी की फुर्ती देख दंग रह गया।

    अब सोशल मीडिया पर धोनी का यह अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कई लोग धोनी की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘उम्र तो अब सिर्फ माही के लिए नंबर है’। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शेर कभी बूढ़ा नहीं होता।’