west indies cricketer shimron-hetmyer-takes-stunning-one-handed-catch-wi-vs-nz-1st-t20i-watch-video-that-goes-viral-on-social-media-

    Loading

    नई दिल्ली: वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड (West Indies vs New Zealand T20 Series) के बीच टीम मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया। यह मैच न्यूजीलैंड ने 136 रनों से जीत लिया। लेकिन, इस मैच में चर्चा के विषय बने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) । शिमरोन हेटमायर ने इस मैच में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं। लेकिन, उनकी फील्डिंग देख सब लोग हैरान हो गए। शिमरोन हेटमायर सोशल मीडिया पर छाए हुए है। 

    दरअसल, वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने कमाल की फील्डिंग करते हुए शानदार कैच लपका। यह नजारा इस मैच की पहली पारी के आठवें ओवर में देखने को मिला। पहले बल्लेबाजी करने आई न्यूजीलैंड की टीम 8 वें ओवर में हेटमायर ने हैरान कर देने वाला काम किया। 

    न्यूजीलैंड की पारी का 8वां ओवर ओडियन स्मिथ फेंकने आए थे। वहीं, न्यूजीलैंड  के ओपनर डेवोन कॉन्वे और मार्टिन गुप्टिल क्रीज पर थे। इसी बीच इस ओवर की तीसरी बॉल जो स्मिथ ने शॉर्ट लेंथ पर डाली। इस गेंद को गुप्टिल ने बैकवर्ड पॉइंट की दिशा में कट के रूप में बाउंड्री तक पहुंचाया। 

    इस शॉट को देखते हुए सबको लग रहा था कि, यह बॉल सीधे बाउंड्री पार जाएगी। लेकिन, उसके बीच में हेटमायर (Shimron Hetmyer) आ गए। हेटमायर ने कमाल की छलांग लगाते हुए तेजी से एक हाथ से शानदार कैच लपक लिया। अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए हेटमायर के फील्डिंग की तारीफ कर रहे हैं।