Worried that different types of bowlers are getting Virat Kohli out Ian Bishop

    Loading

    विनय कुमार

    IPL 2022 के ताज़ा सीज़न की 67वीं भिड़ंत में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच (RCB vs GT) मुक़ाबला होगा। यह मैच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा। आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए  ग्रुप स्टेज का अंतिम भिड़ंत होगी। और प्लेऑफ में जाने के लिए आज के मैच में RCB की जीत जरूरी होगी।

    कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की टीम ने पहले ही Play-Off में जगह पक्की कर ली है और Top-2 में भी है। लेकिन, RCB को प्लेऑफ एम इन पहुंचने के लिए आज GT को हराना ही होगा, वरना बाहर ही मानिए।

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)

    RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली का फॉर्म टीम के लिए चिंता का मामला है। इस ताज़ा सीज़न में अब तक उनके बल्ले से कोई बेहतरीन पारी नहीं मिली है। अब देखना ये है कि क्या आज विराट एक जानदार और यादगार पारी खेलते हुए अपनी टीम का बेड़ा पार लगाने में भूमिका निभाएंगे। अगर आज के मुकाबले में RCB जीत जाती है तो उसके 16 प्वाइंट्स हो जाएंगे। 

    गौरतलब है कि, विराट कोहली (Virat Kohli) ने कप्तानी छोड़ दी, प्रदर्शन भी इस सीज़न उनकी पहचान और शख्सियत के मुताबिक निराशाजनक ही रहा। लेकिन, टीम मैनेजमेंट ने उन्हें टीम के प्लेइंग इलेवन में बनाए रखा। RCB ने उन्हें 15 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। ऐसे में ख़राब फ़ॉर्म से गुज़र रहे विराट कोहली को अपनी अहमियत एक बार तो दिखानी ही होगी।

    IPL 2022 के ताज़ा सीज़न की बात की जाए तो RCB ने अब तक खेले कुल 13 मैचों में 7 जीत के साथ 14 प्वाइंट्स जमा किए हैं। अगर आज वह जीत जाती है तो प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने की दावेदार तो रहेगी।