Women fans who came to watch the IPL final fought with the policeman, first pushed and then ... watch video

Loading

अहमदाबाद: इंडियन प्रीमियर लीग के 16 वें सीजन (IPL 16 Final) का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच खेला जाने वाला है। यह मैच रविवार यानि 28 मई को अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में होने वाला था। लेकिन, बारिश के चलते यह मैच आज होने वाला है। हालांकि, इस मैच को देखने स्टेडियम में हजारों की तादाद में दर्शक आए थे। लेकिन, बारिश के कारण वह मैच का लुत्फ़ नहीं उठा पाएं। इसीबीच स्टेडियम से एक वीडियो सामने आ रहा है। इस वीडियो में एक महिला फैन और पुलिसवाले से लड़ाई कर रही है।  

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम का बताया जा रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, एक  महिला फैन के बगल में पुलिस ऑफिसर बैठा होता है। इसके बाद दोनों के बीच बहस होती है। पुलिस खड़ा होकर वहां से जाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन, तभी महिला पुलिसवाले को धक्का देती है और वह सीट पर गिर जाता है। इसके बाद पुलिसवाला फिर से खड़ा होकर वहां से जाने की कोशिश करता है, तो महिला उसे फिर से धक्का देती है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों का दावा है कि पुलिस वाले ने दारू पी हुई थी जबकि गुजरात एक ड्राइ स्टेट है। वहीं कुछ ने महिला पर सवाल उठाए कि एक पुलिस अफसर के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था।