women-premier-league-mi-vs-rcb-harmanpreet-kaur-shocked-drs-failure-richa-ghosh-started-walking

Loading

नई दिल्ली: महिला प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) का पहला सीजन का चौथा मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया। इस मैच के दौरान DRS को लेकर बवाल हो गया। मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर अल्ट्राएज के फैसले से थोड़ी नाखुश नज़र आई। 

दरअसल, ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इस मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, वहीं, मुंबई के गेंदबाजों के सामने आरसीबी की टीम ताश के पत्तों की तरह गिर गई।  तभी आरसीबी की ऋचा घोष ने अपनी टीम को संभालने की कोशिश की।

इसी बीच, 8वें में कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से मुंबई टीम की कप्तान हरमनप्रीत कही नाखुश नज़र आई। इस ओवर की तीसरी गेंद पर ऋचा के खिलाफ कॉट बिहाइंड की अपील की गई। ब्रंट ने मिडिल पर शॉर्ट गेंद की, जिस पर ऋचा सही से नहीं खेल पाई और गेंद बल्ले से लगकर विकेटकीपर के हाथों में गई।

मुंबई ने ऋचा के खिलाफ अपील की। ऋचा भी पवेलियन की तरफ लौट रही थी। तभी गेम में ट्विस्ट आया। अंपायर ने ऋचा को नॉट आउट करार दिया। इसके बाद हरमनप्रीत ने रिव्यू लिया। अल्ट्राएज ने दिखाया कि ऋचा का बल्ला नहीं लगा। जिस वजह से फील्ड अंपायर का फैसला भी सही साबित हुआ, लेकिन, हरमनप्रीत कौर अल्ट्राएज के फैसले से काफी निराश नजर आईं।

हालांकि, स्लो मोशन रिप्ले के दौरान ऐसा लग रहा था कि, किनारा लगा है। यहां तक की ऋचा को लगा कि, किनारा लगा हैं। लेकिन, अल्ट्राएज इसे पकड़ नहीं पाया।