WPL 2023 tara-norris-sets-record-in-her-first-game-against-rcb-norris-becomes-first-bowler-to-take-five-wickets-in-wpl

Loading

मुंबई: महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) का दूसरा मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स (DC vc RCB) के बीच खेला गया। यह मैच काफी रोमांचक रहा। आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। वहीं,  मेग लैनिंग की कप्तानी वाली टीम दिल्ली ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के सामने 224 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया। 

इस मैच में दिल्ली ने आरसीबी को  60 रनों से  हराकर लीग की पहली जीत दर्ज की। इस मैच में दिल्ली की एक खिलाड़ी ने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया। दिल्ली (Delhi) की तेज गेंदबाज तारा नॉरिस (Tara Norris) ने WPL में शानदार गेंदबाजी करते हुए आरसीबी के 5 विकेट लिए।

नॉरिस (Tara Norris) ने महिला प्रीमियर लीग के दूसरे ही मैच में यह बड़ा कारनामा कर दिखाया। आरसीबी के 5 विकेट लेते ही तारा ने अपना नाम रिकॉर्ड बुक में दर्ज करा लिया। तारा महिला प्रीमियर लीग में पांच विकेट लेने पहली खिलाड़ी बन गई हैं। तारा ने इस मैच में 29 रन देकर पांच विकेट लिए।

तारा (Tara Norris) में आरसीबी के बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। जिनमें एलिस पैरी, दिशा कसत ऋचा घोष, कनिका आहूजा और हीथर नाइट जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है। तारा ने अकेली ही ने आरसीबी की कमर तोड़ दी। उनकी आधी टीम को पवेलियन भेजने में तारा का बड़ा हाथ रहा।