Jasprit Bumrah
File Photo

    साउथहैंपटन:  वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के पांचवे दिन का मैच आखिरकार शुरू हो चूका है। बारिश का साया फिलहाल हट गया है, लेकिन ख़राब रौशनी की वजह से अभी भी खिलाड़ियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भारत और न्यूजीलैंड (India-New Zealand Final) के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले के पांचवें दिन एक अजीबोगरीब चीज़ देखने मिली, जहां जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने फाइनल के लिए तैयार की गयी खास ड्रेस की जगह पुरानी व्हाइट टी-शर्ट (Normal White T-Shirt) पहन कर ही मैदान में आ गए। जिसका नज़ारा सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल (Viral) हो गया। 

    बुमराह की यह भूल इंटरनेट की दुनिया के नज़रों में आ गई। अब भला सोशल मीडिया से आज के ज़माने में कुछ नहीं छुपता तो ये तो बहुत बड़ी भूल थी। फिर क्या था लोगों ने सोशल मीडिया पर शुरू कर दिया बुमराह का मज़ाक बनाना।

    बहरहाल, जब भारतीय बॉलर बुमराह को इस बात का एहसास हुआ, तो वह पहला ओवर फेंकने के बाद ही वापस ड्रेस बदलने के लिए तेजी से पवेलियन की ओर दौड़ लगा दी। 

    जिसके बाद बुमराह जल्द ही अपनी गलती सुधारकर WTC Final ड्रेस पहनकर मैदान पर वापस आ गए। लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर हंगामा मच चूका था।

    बता दें कि तीसरे दिन का खेल रोके जाने के समय न्यूजीलैंड का स्कोर 2 विकेट पर 101 रन था। वहीं भारत के पहली पारी खेल 217 रन बनाए थे। जिससे न्यूजीलैंड महज़ 100 रन पीछे हैं। फिलहाल क्रिकेट प्रेमियों और खिलाड़ियों की नज़र अभी भी WTC फाइनल के ट्रोपी पर टिकी हुई है।