बेबी बॉय के पेरेंट्स बने युवराज सिंह और हेजल कीच ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

    मुंबई: भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी खुद युवराज ने ट्वीट कर दी। आपको बता दें कि युवराज और हेजल ने 30 नवंबर 2016 को शादी की थी। युवराज और हेज़ल की प्रेम कहानी बहुत दिलचस्प है, तो आइए जानते हैं कि कैसे युवराज और हेजल को एक-दूसरे से प्या  र हो गया। साल 2016 में जब युवराज और हेजल पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे, तब कपिल ने युवराज से पूछा था कि- वो और हेजल की मुलाकात कब और कैसे हुई? इस सवाल के जवाब में युवराज कहते हैं- ‘करीब साढ़े तीन साल तक हेजल ने मुझे अपना चेहरा नहीं दिखाया, मैं जब भी उनसे मिलने के लिए बोलता तो वो मना कर देती। फिर जब इनसे मेरी पहली मुलाकात हुई तब ये सामने से चलती हुई या रही थी।’

    आगे युवराज मजाक में कहते हैं कि ‘जब मैंने हेजल को देखा तो मुझे लगा कि यह लड़का है, क्योंकि उनकी चाल ऐसी थी। इसलिए मैंने हेजल को पहली बार देखा’। जब हेजल से युवराज के साथ पहली मुलाकात के बारे में पूछा गया तब हेजल बताती है- ‘पहली बार जब हम मिले तो ऐसे ही कोई कूल लड़का सामने से हाय बोलने आ गया। मैंने क्रिकेट कभी नहीं देखा था, टीवी चालू था उसी समय मैंने सिर्फ युवराज का नाम सुना था।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial)

    हेजल ने आगे बताया कि मुझे बहुत पहले ही पता चल गया था कि युवराज मुझे लेकर काफी सीरियस हैं, उसके बाद जब युवराज ने अपने प्यार का इजहार किया तो हेजल ने कुछ समय मांगकर हामी भर दी।  इसके बाद 30 नवंबर 2016 को दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए। बता दें की हेजल कीच ने साल 2011 में सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में दिखाई दी थी। इस फिल्म में हेजल करीना की बेस्ट फ्रेंड के रोल में नजर आई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।