yuvraj-singh-reaction-after-veteran-off-spinner-harbhajan-singh-retirement-for-international-cricket

युवराज सिंह ने इस वीडियो में अपनी दिल की बात कही है।

    Loading

    मुंबई, भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने गुरुवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh Tweet) ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। हरभजन सिंह ने 23 साल तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेला।

    भज्जी के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh Instagram Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। युवराज सिंह और हरभजन सिंह काफी अच्छे दोस्त है। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक साथ क्रिकेट खेला है। 

    युवराज (Yuvraj Singh) ने भज्जी को उनके शानदार करियर की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। युवराज सिंह ने इस वीडियो में अपनी दिल की बात कही है। युवी ने इस वीडियो में बताया कि, ‘ये हमारे लिए इमोशनल डे है। हमारी दोस्ती क्रिकेट से भी पहले की है। हम अंडर 16 और अंडर 19 से साथ हैं। भज्जी रियल सिंह है जो किंग हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

    युवी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘एक शानदार करियर के लिए बधाई भाई। मैदान के अंदर और बाहर की यादें हमेशा अनमोल होंगी, खासतौर पर एक साथ दो वर्ल्ड कप जीतना। आप एक महान मैच विनर एक पूर्ण टीम मैन रहे। आपकी उपलब्धियों पर गर्व है। अच्छी तरह से जाओ लीजेंड। मिलो फिर भांगड़ा पाएंगे। बहुत सारा प्यार हरभजन सिंह।’ उन्होंने आखिर में हैशटैग #singhisking लगाया। 

    बता दें कि, भज्जी ने भारत की तरफ से 103 टेस्ट मैच में 417 विकेट लिए। वहीं वनडे मैच में उन्होंने भारत की तरफ से 236 वनडे मैचों में 269 विकेट लिए। वहीं टी-20 इंटरनेशनल में भज्जी ने  28 टी-20 में 25 विकेट लिए। आईपीएल में हरभजन सिंह ने 163 मैचों में 150 विकेट लिए हैं। मिली हुई जानकारी के मुताबिक,भज्जी आईपीएल 2022 में किसी टीम के मेंटॉर की भूमिका में दिख सकते हैं।