आखिर कैसे हुआ युवराज सिंह का चेहरे ‘टेढ़ा-मेढ़ा’? इंस्टाग्राम पर तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो

    नई दिल्ली: भारत के ‘सिक्सर किंग’ (Sixer King) के नाम से मशहूर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भले ही अब क्रिकेट (Cricket) से दूर हैं, लेकिन उनकी फैन फोल्लोविंग में आज भी कोई कमी नहीं है। लोग उन्हें आज भी बेहद पसंद करते हैं। साथ ही मैदान पर अभी भी उनको खेलते हुए देखना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपना एक वीडियो शेयर (Yuvraj Singh Video) किया है। जहां वह मस्ती वाले मूड में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram trend) पर चल रहे आजकल के ट्रेंड को फॉलो करते हुए एक वीडियो बनाया है। उन्होंने एक अजीब फ़िल्टर का यूज़ किया, जिसकी वजह से उनका मुंह टेड़ा हो गया। 

    इंटरनेट पर युवी का यह वीडियो छाया हुआ है। उनके फैंस इस वीडियो को देखकर काफी खुश हो रहे हैं। युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम के जिस फिल्टर का इस्तेमाल किया है, उससे आपका चेहरा बेहद अजीब दिखने लगता है। आपका पूरा फेस टेढ़ा-मेढ़ा हो जाता है। युवी का चेहरा भी कुछ ऐसा ही दिख रहा है। इस वीडियो को बनाते हुए युवी गाना भी गुनगुना रहे हैं “किन्ना सोणा तैनू रब ने बनाया”। आखिर में युवी कहते हैं कि चल भग यहां से, गंदी शक्ल और उनकी खुद की हंसी छूट जाती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

    आज के समय में इंस्टाग्राम पर ये फिल्टर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस फ़िल्टर का इस्तेमाल करके लोग कई वीडियो और रील्स बना रहे हैं। जिन्हें देखकर काफी हंसी आती है। युवी के भी इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। अगर बात करें युवराज सिंह कि तो वह हाल ही में पिता बने हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के ज़रिए दी थी। फ़िलहाल वह अपनी पत्नी हेजल के साथ अपने घर पर ही हैं। हालांकि ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि युवराज लीजेंड क्रिकेट लीग में खेल सकते हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।