क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कार हुई हादसे की शिकार, चकनाचूर हुई 16.25 करोड़ की गाड़ी

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया के मशहूर फुटबॉलर और मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) महंगी कारों के काफी शौकीन हैं। वह दुनिया के सबसे अमीर एथलीटों में से एक हैं। उनके पास कई लग्जरी कार है। जिसमें एक बुगाटी वेरॉन (Bugatti Veyron) भी शामिल है, लेकिन वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार सुबह स्पेनिश शहर मालोर्का में एक घर के एंट्री गेट के सामने रोनाल्डो की यह कार हादसे का शिकार हुई। 

    रिपोर्ट के मुताबिक, कार को रोनाल्डो (Ronaldo Car Accident) का एक स्टाफ चला रहा था। वह नियंत्रण खो चुका था, जिसकी वजह से बुगाटी वेरॉन के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो चालक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। द यूनाइटेड स्टैंड ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी भी दी है। 

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब कार हादसे का शिकार हुई उस समय रोनाल्डो कार में मौजूद नहीं थे। इस क्षतिग्रस्त बुगाटी वेरॉन कार की कीमत लगभग 16.25 करोड़ रुपये है। रियाल मैड्रिड के पूर्व फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो फिलहाल अपने परिवार के साथ स्पेन में छुट्टियां मना रहे हैं। वह इस महीने के आखिरी में मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्री-सीजन की शुरुआत से पहले यूनाइटेड किंगडम वापस आ जाएंगे। 

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो प्रोफेशनल फुटबॉल के इतिहास में सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलर हैं। उन्होंने इस साल जोसेफ बीकन को पीछा छोड़ दिया है। जिन्होंने फीफा रिकॉर्ड्स के अनुसार कुल 805 गोल किए थे। यही नहीं रोनाल्डो इंटरनेशनल फुटबॉल में भी सबसे ज्यादा गोल करने वाले प्लेयर हैं।