सुनील छेत्री और अन्य खिलाड़ियों ने भारत में हो रहे महिला एशियाई कप का किया समर्थन

    Loading

    मुंबई: कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) और भारतीय पुरुष राष्ट्रीय टीम के अन्य फुटबॉल खिलाड़ियों ने 20 जनवरी से यहां शुरू होने वाले एशियाई फुटबॉल परिसंघ (AFC) महिला एशियाई कप (Women’s Asian Cup) का समर्थन करते हुए इसके सितारों का देश में स्वागत किया। छेत्री , राष्ट्रीय टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह, मिडफील्डर ब्रैंडन फर्नांडीस, गोलकीपर धीरज सिंह और उभरते हुए स्टार लालंगमाविया राल्ते ने एक वीडियो संदेश के जरिये टूर्नामेंट के लिए अपना समर्थन  और शुभकामनाएं दी।  

    देश के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा गोल करने वाले छेत्री को भरोसा है कि भारत इस आयोजन का शानदार मेजबान साबित होगा। छेत्री ने मंगलवार को यहां जारी एक मीडिया बयान में कहा, ‘‘एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 एशिया में महिला राष्ट्रीय टीमों की सबसे बड़ी प्रतियोगिता है। इसकी मेजबानी करना हमारे लिए गर्व की बात है।” 

    इस 37 साल के अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ी ने कहा, ‘‘ मुझे पूरा विश्वास है कि भाग लेने वाली सभी टीमें अपने शीर्ष स्तर पर प्रदर्शन करेंगी और एशिया के फुटबॉल प्रशंसकों को टेलीविजन इसका प्रसारण देखने में मजा आएगा। मैं सभी टीमों को शुभकामनाएं देता हूं और सर्वश्रेष्ठ टीम की जीत की कामना करता हूं।” इंडियन सुपर लीग 2019-2020 खिताब जीतने वाली एफसी गोवा टीम के सदस्य फर्नांडीस ने कहा, ‘‘मैं सभी टीमों को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे उम्मीद है कि हमारे देश में आपका गर्मजोशी से स्वागत होगा।” (एजेंसी)