कड़ी प्रैक्टिस के बाद सिडनी में भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिला खाना, सैंडविच से होना पड़ा संतुष्ट

    Loading

    मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ी एक बड़ी खबर  सामने आई है। टीम ने मंगलवार को प्रैक्टिस के बाद के खाने के मेन्यू पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। क्रिकेट टीम इस खाने से खुश दिखाई दी। और तो और टीम के कुछ सदस्यों ने भोजन वापस करने का फैसला भी लिया। प्रैक्टिस के बाद लगभग सभी टीमों होटल में एक जैसा खाना दिया जाता है लेकिन जब भारतीय क्रिकेट टीम को खान दिया गया इससे खिलाड़ी ना खुश दिखाई दी। बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार कड़ी प्रैक्टिस के बाद खिलाड़ियों को गर्म भोजन के साथ फलों और कस्टम सैंडविच देखा चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। 

    यह पता चला है कि कड़ी प्रैक्टिस के बाद के बाद खिलाड़ियों को संपूर्ण भोजन की आवश्यकता थी। लेकिन जब वह पहुंचे तो ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस पूरे मामले पर बात करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि ‘मुझे नहीं लगता कि यह किसी बहिष्कार की तरह है। प्रैक्टिस के बाद मेन्यू में फल रखे थे, इसके बाद कुछ खिलाड़ियों ने उम्मीद की थी कि फल के बजाय उन्हें भोजन की आवश्यकता है। इस वह से खिलाड़ियों ने होटल में जाकर खाना खाया।’ 

    खबर के अनुसार, भारतीय टीम ने खाने की शिकायत भी आईसीसी से की है। अपनी शिकातय में उन्होंने बताया कि मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन के बाद उन्हें सिर्फ सैंडविच और फल दिया गया था जब की उन्हें संपूर्ण भोजन की जरुरत थी। साथ ही सिडनी में प्रैक्टिस सेशन के बाद दिया गया खाना ठंडा था।